Velentine Day Shayari

Velentine day shayari

हर दुआ कबूल नहीं होती;हर आरज़ू पूरी नहीं होती;जिनके दिल में आप जैसे लोग रहते हों;उनके लिए धड़कन भी जरूरी नहीं होती!वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!
सभी नगमें साज में गाये नहीं जाते;सभी लोग महफ़िल में बुलाये नहीं जाते;कुछ पास रह कर भी याद नहीं आते;कुछ दूर रहकर भी भुलाये नहीं जाते।हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।
कोई फर्क नहीं होता है ज़हर और प्यार में;ज़हर पीने के बाद लोग मर जाते हैं;और प्यार करने के बाद लोग जी नहीं पाते हैं।वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!
ज़रूरत ही नहीं अलफ़ाज़ की;प्यार तो चीज़ है बस एहसास की;पास होते तो मंज़र ही क्या होता;दूर से ही खबर है हमें आपकी हर सांस की।कृप्या मेरी वैलेंटाइन बन जाइए!
तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है;एक पल की जुदाई भी अब सदियों सी लगती है;ना सोचा था पहले कभी मगर अब सोचने लगा हूँ;ज़िन्दगी के हर लम्हों को तेरी ज़रूरत सी लगती है।हैप्पी वैलेंटाइन डे!
जिन भाईयों के पास गर्लफ्रेंड है उनको हैप्पी वैलेंटाइन डे;और जिनकी नहीं है उनको रविदास जयंती की बहुत शुभकामनाएं।
दिल की धड़कन को धड़का गया कोई;मेरे हसीन सपनो को महका गया कोई;हम तो अनजाने रास्तों पे चलते चले थे;पर अचानक ही मोहब्बत का मतलब सिखा गया कोई।हैप्पी वैलेंटाइन डे!
ये जरूरी नहीं कि बोल देने से ही प्यार होता है;आँखों आँखों में भी प्यार का इजहार होता है;एक बार हमारी तरफ बस देख लीजिये;फिर हर वक्त देखना, सपनों में भी हमारा ही दीदार होता है।हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।
फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम;प्यार में छलकता जाम हो तुम;सीने में छुपाये फिरते हैं हम याद तुम्हारी;मेरी ज़िन्दगी का दूसरा नाम हो तुम।वैलेंटाइन डे मुबारक!
ज़रूरत ही है अल्फाज़ों की;प्यार तो चीज़ है बस एहसास की;पास होते तो मंजर ही क्या होता;दूर से ही खबर है हमें आपकी हर सांस की।हैप्पी वैलेंटाइन्स दिवस।

Velentine day hindi shayari 

1 2 3 4 5Next page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button